गुजरात से भगाकर लायी लड़की बांका से बरामद

गुजरात से भगाकर लायी लड़की बांका से बरामद

 बांका:गुजरात से फरार हुए एक प्रेमी युगल को पुलिस ने बांका के एक गांव से बरामद कर लिया है। इस ऑपरेशन के लिए गुजरात से पुलिस यहां आई थी जिसने बांका पुलिस के सहयोग से इस अभियान को पूरा किया। गुजरात पुलिस बरामद प्रेमी युगल को अपने साथ ले गई है। यहां भी उनसे पूछताछ की गई।

बताया गया कि बांका के बैसा गांव से दोनों को बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार बैसा गांव का एक युवक गुजरात के राजकोट जिला स्थित एक कारखाने में काम करता था। युवती का पिता भी इसी कारखाने में काम करता था। युवती का परिवार राजकोट के ही आसपास के एक गांव का रहने वाला है। दोनों आस पास ही रहते थे।
इसी दौरान बांका के युवक तथा उक्त युवती में जान पहचान हुई जो आगे चलकर प्रेम में तब्दील हो गया। करीब 6 माह पूर्व की बात है जब युवक और युवती दोनों वहां से निकल गए। युवक युवती को लेकर अपने घर बांका के बैसा आ गया और यहीं रह रहा था। इस संबंध में युवती के पिता ने गुजरात के स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया था।
पुलिस को मामले की पड़ताल के दौरान पता चला कि युवती अपने प्रेमी युवक के साथ उसके घर पर बांका के बैसा गांव में है। इस सूचना की पुष्टि के बाद मंगलवार को गुजरात के राजकोट की पुलिस यहां पहुंची और बांका पुलिस के सहयोग से बैसा गांव स्थित युवक के घर से प्रेमी युगल को बरामद कर लिया। स्थानीय स्तर पर प्रारंभिक पूछताछ के बाद प्रेमी युगल को गुजरात की पुलिस अपने साथ आगे की कार्रवाई के लिए ले गई।

Post a Comment

0 Comments