विवाहोत्तर अवैध सम्बन्ध में प्रेमी प्रेमिका की हत्या

विवाहोत्तर अवैध सम्बन्ध में प्रेमी प्रेमिका की हत्या

 बांका:बिहार के बांका जिले के एक गांव में विवाहेतर प्रेम संबंध परिवार और समाज के लोगों को नागवार गुजरा। इस प्रेम प्रसंग की परिणति प्रेमी युगल की जघन्य हत्या के रूप में सामने आई। घटना बांका जिला अंतर्गत बौंसी थाना क्षेत्र के सांगा घुटिया गांव की है जहां बीती रात प्रेमी युगल सुशीन्द्र मंडल एवं सुमंती देवी की पीट-पीटकर एवं गला घोट कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद परिवार के साथ साथ गांव समाज के लोग भी फरार हो गए हैं।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक बौंसी थाना क्षेत्र का सांगा और घुटिया गांव आस पास ही है। घुटिया गांव के बिहारी मंडल का 32 वर्षीय पुत्र सुशीन्द्र मंडल अपने ही घर में एक दुकान चलाता था जहां पड़ोस के गांव सांगा के झारू दास की पत्नी सुमंती देवी सामान खरीदने आया करती थी। सुमंती का पति कोलकाता में रहकर काम करता था। इसी दौरान सुशीन्द्र और सुमंती के बीच प्रेम प्रसंग पनपा जिसका दोनों के परिवारों ने विरोध किया।
बताया गया कि सुमंती देवी की उम्र करीब 35 वर्ष थी जबकि सुशीन्द्र मंडल 32 वर्ष का था। दोनों शादीशुदा थे और दोनों को दो-दो बेटियां एवं एक-एक बेटा भी है। दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग को लेकर सुमंती के पति एवं घर वालों ने सुशीन्द्र को चेताया और परहेज कर लेने की धमकी दी। उन्होंने पुलिस को भी इस बात की सूचना दी थी। सुशीन्द्र के घर वाले भी उससे खफा थे और इसी बात को लेकर घर में झगड़ा भी हुआ था, जिसके बाद सुशीन्द्र मंडल करीब एक माह पूर्व घर से रुष्ट होकर कोलकाता चला गया था।
इसी बीच शनिवार की सुबह खबर फैली कि सुमंती और सुशीन्द्र की हत्या हो गई है। दोनों की लाश सुमंती देवी के घर पर पड़ी है। उसके घर वाले फरार हैं। साथ ही गांव समाज के लोग भी फरार हो गए हैं। दोनों प्रेमी युगल की लाश एक ही खाट पर पड़ी थी। खबर सुनते ही घुटिया गांव से सुशीन्द्र के परिवार वाले दहाड़ मारते सांगा पहुंचे और सुमंती के परिवार वालों को कोसने लगे। उन्होंने कहा कि सुशीन्द्र एक माह से घर से बाहर कोलकाता में था। 
परिवार के लोगो का आरोप है कि धोखे से कोलकाता से उसे बुलाकर यहां मौत के घाट सुला दिया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें तो बीती रात तक पता भी नहीं था कि सुशीन्द्र बगल के गांव सांगा में इस वक्त मौत के दरवाजे पर दस्तक दे रहा है। इस सनसनीखेज हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है। इस हत्याकांड को लेकर इलाके में सनसनी व्याप्त है।

Post a Comment

0 Comments